Sunday, May 26, 2024

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फर्रुखाबाद- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम का नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

मुख्यमंत्री ने फर्रुखाबाद जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर फर्रुखाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भोजपुर विधानसभा के कस्बा कमालगंज के रामलीला मैदान में आज भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद मुकेश राजपूत के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले का भारत आप सभी ने देखा था, जो विश्व में अपना विश्वास खो चुका था, सभी जगह अराजकता, आतंकवाद नकारात्मकता से देश ग्रसित था। युवा पलायन कर रहा था, किसान आत्महत्या कर रहा था, भ्रष्टाचार चरम पर था, सभी प्रकार की अराजकताएं थी, यही लोग कर रहे थे ,जिन्हें भारत के लोकतंत्र पर भरोसा नहीं था, इन लोगों को भारत की प्रगति अच्छी नहीं लग रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने दावा किया कि 2014 के बाद भारत का दुनिया में सम्मान है, इस रूप में हम देखे जा रहे हैं,आज देश की सीमाएं सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि आज कहीं पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान अपनी सफाई देता है और कहता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है क्योंकि पाक जानता है कि नया भारत छेड़ता नहीं, और छेड़ दिया तो छोड़ता नहीं।

उन्होंने बताया कि भारत में अस्सी करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है, जबकि पाक के 24 करोड़ लोग भूखों मर रहे हैं। जो लोग जेहाद की बात उठते हैं उन्हीं के आकाओ ने देश का बंटवारा कराया। आज जेहाद की बात करके, देश के लोकतंत्र को कलंकित कर रहे हैं, यदि जेहाद से प्यार है तो भीख मांग रहे पाक के पास चले जाएं।

उन्होंने कहा कि आज देश में सुरक्षा और सम्मान का माहौल है, एक और मोदी जी हैं तो दूसरी ओर एससी,एसटी ओबीसी आरक्षण में सेंध लगाने वाले सपा बसपा कांग्रेस है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन जनता के हकों पर डंका डालने का कार्य कर रहा है। सपा- बसपा- कांग्रेस, देश में धर्म के नाम पर बंटवारा कराना चाहते हैं। इसी साजिश के तहत यह लोग जेहाद की बात कर रहे हैं।

इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी सांसद मुकेश राजपूत, विधायक नागेंद्र सिंह राठौर विधायक सुनील दत्त द्विवेदी, अपना दल विधायक डॉक्टर सुरभि, एमएलसी प्रियांशु दत्त द्विवेदी, विधायक सुशील शाक्य, जिला पंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव, जिला प्रभारी महेश चंद दुबे लोकसभा प्रभारी अजय धाकरे, जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय