Monday, May 27, 2024

शाहजहांपुर में टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी राजेश कश्यप ने थामा भाजपा का दामन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर लोक सभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी का आखिरी समय पर पर्चा खारिज होने और ज्योत्सना गौड़ को पार्टी से उम्मीदवार बनाने से नाराज राजेश कश्यप अपने समर्थकों के साथ शनिवार भाजपा कार्यालय पहुंच वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

समाजवादी पार्टी के नेता राजेश कश्यप ने 22 अप्रैल को अपना पर्चा दाखिल किया था। लेकिन शुरुआत से ही इस बात की चर्चा थी कि शाहजहांपुर लोक सभा सीट से सपा अपना प्रत्याक्षी बदल सकती है।आखिरी समय पर सपा से ज्योत्सना गौड़ ने पर्चा दाखिल करा दिया। राजेश कश्यप से सपा ने अपना सिंबल वापस ले लिया जिसके चलते उनका पर्चा खारिज कर दिया गया।हरदोई जिले की रहने बाली ज्योत्सना गौड़ अब सपा से प्रत्याशी  है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री कश्यप ने कहा कि पार्टी हाई कमान के कहने पर मैं शाहजहांपुर में पिछले एक वर्ष से अपने समर्थको और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांव गांव जाकर जनता के सामने सपा का प्रचार- प्रसार कर रहा था। श्री कश्यप ने कहा कि

नामांकन करने के बाद मेरे साथ धोखा कर टिकट काट दिया जिससे मुझे बहुत आघात पहुंचा और भाजपा में जाने का मन बना लिया था। आज अपने समर्थकों के साथ समाज वादी पार्टी छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने राजेश कश्यप और उनके समर्थको को माला पहना कर सभी का स्वागत किया और भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय