Saturday, May 4, 2024

कंगना रनौत ने नए कलाकारों को लॉन्च करने के लिए ‘जुबली’ के निर्देशक को दिया धन्यवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने वेब सीरीज ‘जुबली’ की पूरी कास्ट और क्रू की तारीफ की और निर्देशक को वामिका गब्बी और सिद्धांत गुप्ता जैसे दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए धन्यवाद दिया।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा: शानदार, मजेदार, दमदार ड्रामा सीरीज.. ड्रामा के पात्र उस युग के सबसे प्रतिष्ठित दिग्गजों से मिलते-जुलते हैं, यह अलौकिक हैं। यह स्वर्ण युग की सभी लोककथाओं और लेजेंड्स को जीवंत करता है, जिसके बारे में हम आज तक स्वप्न देखते हैं.. अद्भुत से परे..इसे जरूर देखना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, विक्रमादित्य मोटवाने भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की तरह चमकते हैं।

कंगना ने कहा, राइटिंग से लेकर फोटोग्राफी तक, कॉस्ट्यूम से लेकर सेट तक, म्यूजिक से लेकर मेकअप तक सब कुछ एक साथ मिलकर एक शानदार स्क्रीन अनुभव ला रहा है।

उन्होंने कहा: अपार शक्ति खुराना शानदार हैं, अदिति राव हैदरी भी अद्भुत हैं और दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने का विशेष धन्यवाद, जो अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन, आकर्षण और चमकदार ऊर्जा के साथ स्क्रीन पर चमक रहे हैं। हमें फिल्म इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं की जरूरत है, टीम वामिका गब्बी, सिद्धांत सिब्बल में आपका स्वागत है।

शो में प्रोसेनजीत चटर्जी, राम कपूर और नंदीश संधू भी हैं। यह आकांक्षाओं, सपनों और शोबिज जैसे इंडस्ट्री में होने के लालच के इर्द-गिर्द घूमती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय