Saturday, May 18, 2024

‘जय बजरंग बली’ बोलकर करो वोट, दो कांग्रेस को सजा : नरेन्द्र मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कर्नाटक में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर कर्नाटक की पहचान बदलने की साजिश का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है और लोगों को कांग्रेस से सतर्क रहना चाहिए।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, “क्या कर्नाटक में कोई भी गाली संस्कृति को स्वीकार करता है? क्या कर्नाटक गाली देने वाले को माफ कर देता है? जब पोलिंग बूथ में बटन दबाओ तो ‘जय बजरंग बली’ बोल कर इन्हें सजा दे देना।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को शांति और प्रगति का दुश्मन बताया। उन्होंने कहा कि शांति और प्रगति चाहने वाले लोग सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर करते हैं। कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है। कर्नाटक के लोगों ने खुद कांग्रेस का यह खौफनाक चेहरा देखा है।

उन्होंने कहा कि लोग कर्नाटक में आतंक फैलाने की साजिश में गिरफ्तार होते हैं और कांग्रेस उन्हें बचाने आ जाती है। कांग्रेस देश विरोधियों पर दर्ज मुकदमे न केवल वापस ले लेती है, बल्कि उन्हें छोड़ भी देती है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को रिवर्स गियर कांग्रेस कहकर संबोधित किया और कहा कि आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देखकर उसे सम्मान दे रही है, लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूमकर देश को बदनाम कर रही है।

कांग्रेस के चुनावी वादों को झूठ बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस दशकों के कुशासन से जन विश्वास खो चुकी है और अब झूठे आरोप और झूठी गारंटी ही उसका एकमात्र सहारा बचा है। कांग्रेस आज भी कर्नाटक की हर योजना में 85 प्रतिशत कमीशन खाने को तैयार बैठी है। गारंटी के नाम पर कांग्रेस ने धोखा दिया है। वहीं भाजपा ने आकर काम किया है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 2004 में बिजली की गारंटी दी थी और 3-4 साल में देश के हर घर को बिजली देने का वादा किया था। लेकिन 2014 में भाजपा सरकार ने पाया कि 2.5 करोड़ से अधिक घरों में बिजली नहीं पहुंची है। भाजपा सरकार ने सौभाग्य योजना के जरिए बहुत कम समय के भीतर देश के हर परिवार को बिजली कनेक्शन दिया।

जनसभा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में रेल और रोड बदहाल स्थिति में थी। भाजपा सरकार में एयरपोर्ट और आधुनिक रेलवे स्टेशन बन रहे हैं। भाजपा के पास कर्नाटक को देश का नंबर-1 राज्य बनाने के लिए भविष्य का रोड मैप है। भाजपा का संकल्प कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना और राज्य को मैन्युफैक्चरिंग सुपर पावर बनाना है।

कांग्रेस पर एक परिवार के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठा ‘शाही परिवार’ अपने रिमोट से यहां के नेताओं को कंट्रोल करके रखता है और जेडीएस तो है ही एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी। जेडीएस की जवाबदेही उसके मालिक परिवार के प्रति है। लेकिन मोदी के लिए कर्नाटक का हर परिवार मेरा परिवार है। हमारी जवाबदेही आपके प्रति है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय