Wednesday, May 1, 2024

भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी व सुनीता मलिक की तकरार थाने तक पहुंची, जिलाध्यक्ष के खिलाफ दी तहरीर 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी व पार्टी से निष्कासित नेत्री सुनीता मलिक के बीच पिछले एक माह से चली आ रही तकरार आज देर रात थाने तक पहुंच गई है। सुनीता मलिक ने जिलाध्यक्ष की शह पर तीन महिलाओं द्वारा मारपीट का आरोप लगाते हुए सुधीर सैनी व तीन महिलाओं के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में तहरीर दी है।
पिछले एक महीने से भारतीय जनता पार्टी की फजीहत का कारण बना हुआ सुनीता मलिक का मामला आखिरकार आज देर रात थाने पहुंच गया है। भाजपा कार्यालय पर धरने पर बैठी पार्टी से निष्कासित नेत्री सुनीता मलिक ने नई मंडी थाने में  तहरीर देकर बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से अपने साथ जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी द्वारा की जा रही ज्यादती के विरोध में पार्टी कार्यालय पर धरना दे रही थी।
आज पार्टी कार्यालय पर जिला प्रभारी सूर्यप्रकाश पाल बैठक लेने पहुंचे, तो उनके संज्ञान में यह मामला आया, तो उन्होंने मुझे कार्यालय के अंदर बुलाया और मेरी पीड़ा सुनी। इसके बाद जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी से भी बात कराई। जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने पूरे प्रकरण पर खेद जताया और निष्कासन वापस लेकर महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष के पद पर बहाल करने का आश्वासन दिया।
सुनीता मलिक ने बताया कि वह जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी से लिखित में दोनों बातें मांग रही थी, जबकि जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी मौखिक में दोनों बातें मंजूर कर रहे थे। इस दौरान पांच घंटे तक कार्यालय पर गहमागहमी चलती रही। इसी बीच केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी वहां पहुंच गए, जिसके बाद मंत्री संजीव बालियान के साथ जिलाध्यक्ष व प्रभारी अलग कमरे में बैठक करने लगे, जबकि वह जिलाध्यक्ष के कार्यालय में लिखित में दोनों बातें देने के इंतजार में बैठी रही, ताकि मीडिया के सामने अपनी बात रख सकूं।
उन्होंने बताया कि शाम करीब पांच बजे तीन महिलाओं ने जिलाध्यक्ष के कार्यालय में पहुंचकर अचानक उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें वह चोटिल हो गई। शोर-शराबा होने पर मंत्री, प्रभारी व जिलाध्यक्ष भी अपने कमरे से बाहर आए, लेकिन तब तक तीनों महिलाएं वहां से चली गई। जाते हुए एक महिला ने धमकी देते हुए आपना नाम चांदनी पत्नी रुपेश बताया। सुनीता मलिक ने बताया कि इसके बाद वह मंडी कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी की शह पर मारपीट करने वाली चांदनी पत्नी रुपेश व दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस संबंध में जिलाध्यक्ष से भी उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय