Monday, May 20, 2024

मेरठ में डॉक्टर के लूट के आरोपियों का 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में अपराधियों को पुलिस का खौफ है न कानून का। बुधवार को गढ़ रोड पर डॉक्टर के क्लीनिक पर लूट के आरोपी बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज पर सुराग लगने के बाद भी कुछ पता नहीं है। पुलिस अंधेरे में हाथ-पैर मार रही है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बदमाशों को पकड़ने की कमान अपने हाथ में ली हुई है। इसके बाद भी बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है।

ये था मामला

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के गढ़ रोड पर न्यूराे सर्जन विकुल कुमार त्यागी के क्लीनिक पर बुधवार देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम दिया। बदमाश डॉक्टर के क्लीनिक से जाने के पांच मिनट बाद भीतर घुसे और स्टाफ पर तमंचे तान दिए। क्लीनिक में रखे 40 हजार रुपये लूटकर भागने लगे। एक सब्जी वाले ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वे फायरिंग करके बाइक पर फरार हो गए। नौचंदी पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान में जुटी है।

डॉ. विकुल कुमार त्यागी न्यूरो सर्जन हैं। उनका गढ़ रोड पर टिंबकटू रेस्टोरेंट के सामने क्लीनिक है। मरीज कम होने की वजह से वे क्लीनिक से जल्दी चले गए थे। उनके जाने के पांच मिनट बाद दो युवक क्लीनिक पहुंचे। एक युवक ने मास्क लगाया हुआ था, दूसरे ने हेलमेट पहना हुआ था।

वहां मौजूद स्टाफ की दो युवतियों और एक युवक से पूछा कि डॉक्टर विकुल बैठे हैं क्या। कर्मचारियों ने डॉक्टर के जाने की बात कही तो दोनों युवकों ने कहा कि जो कुछ है निकालकर दे दो। कर्मचारी ने कहा कि ऐसे कैसे दे दें तो बदमाश ने तमंचा निकालकर उसमें गोली डाली। फिर एक बदमाश ने महिला कर्मचारी और दूसरे ने युवक के सर पर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दे दी। इसके बाद मेडिकल स्टोर में रखे 40 हजार रुपये लूट लिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय