Friday, May 3, 2024

यूपी में एक ट्रिलियन इकोनामी लाने के दावे को अखिलेश ने बताया फर्जी, कहा- झूठे एनकाउंटर करने वाले अधिकारी जाएंगे जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बुलडोजर में दिमाग नहीं होता और जिस तरीके से बुलडोजर का इस्तेमाल कर एक गरीब परिवार की झोपड़ी को तोड़ा गया, मां बेटी को जिंदा जला कर मार दिया, वह बेहद शर्मनाक घटना है। उन्होंद कहा कि उत्तर प्रदेश 1 ट्रिलियन इकोनामी लाने का काम सारा फजीर्वाड़ा है। सरकार फर्जी एमओयू साइन करा कर झूठी वाहवाही लूट रही है।

उन्होंने कहा कि नेहा राठौर ने ‘यूपी में का बा’ गाना गाया है उस पर कार्रवाई हो गई। पत्रकारों पर भी तंज कसते हुए उन्होने कहा कि अगर आप भी रिपोर्ट चलाओगे तो आपको भी नोएडा पुलिस उठाकर बंद कर देगी। उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी फर्जी एनकाउंटर कर रहे हैं, आप देखना बहुत जल्द यूपी पुलिस के बहुत सारे अधिकारी एनकाउंटर के कारण जेल जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को नोएडा दौरे पर सेक्टर 63 पहुंचे थे, जहां उन्होंने हजरतपुर वाजिदपुर गांव में राज पाल सिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे। यहां शॉल ओढ़ाकर अखिलेश यादव का स्वागत किया गया। वहीं सुरक्षा के नजरिए से नोएडा पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है। जहां वह एक जनसभा को अखिलेश यादव ने संबोधित किया।

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बड़े-बड़े विज्ञापनों के जरिए जो सपना दिखाया जा रहा है उत्तर प्रदेश में 1 ट्रिलियन इकोनामी लाने का, वह सारा फर्जीवाड़ा है। सरकार फर्जी एमओयू साइन करा कर झूठी वाहवाही लूट रही है। सरकार के प्रतिनिधि अमेरिका जाकर जिस यूनिवर्सिटी को यूपी में लाने का दावा किया गया था वह यूनिवर्सिटी कहीं थी ही नहीं सरकार ने डिफेंस मेला लगाया था, उसमें दावा किया गया था कि बुंदेलखंड में बम बनाए जाएंगे, फैक्ट्रियां लगेंगी, 6 साल बीत गए लेकिन वहां पर एक भी फैक्ट्री नहीं लगी है।

अखिलेश के नोएडा दौरे को आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। अखिलेश यादव ने नोएडा आकर जिस तरीके से एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया है उससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी एक्शन मोड में आ चुकी है। इसके साथ ही साथ अखिलेश यादव ने पुराने कार्यकतार्ओं से भी मुलाकात की और अपनी रणनीति को आगे बढ़ाने पर चर्चा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय