Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में पेड़ से लटका हुआ मिला लापता छात्र का शव, हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शनिवार को लापता हुए 11वीं कक्षा के छात्र का शव सोमवार को घने जंगल में पेड़ से लटका मिला है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड  टीम की सहायता से घटनास्थल की गहनता से जांच की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।परिजनों ने गुरमीत की हत्या की आशंका जताते हुए घटना के खुलासे की मांग की है। मौके पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने शीघ्र घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव योगेंद्र नगर निवासी कामवीर बंगाली का 16 वर्षीय पुत्र गुरमीत शनिवार की दोपहर घर से साइकिल लेकर निकला था। देर तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने गुरमीत को फोन कॉल का प्रयास किया, तो उसका मोबाइल बन्द मिला। परिजनों ने गुरमीत की तलाश शुरू कर दी, किन्तु उसका कोई पता न चल सका। रविवार को गुरमीत की साईकिल गाँव से कुछ दूरी पर खुशीपुरा मार्ग किनारे पड़ी मिली। अनहोनी से आशंकित पिता ने रविवार को गुरमीत की गुमशुदगी की तहरीर थाने पर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को गुरमीत का शव योगेन्द्र नगर-खुशीपुरा के घने जंगल में पेड़ से लटका मिला, जिससे गाँव मे हड़कम्प मच गया। सैंकड़ो ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी। परिजनों ने गुरमीत की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव, प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने फोरेंसिक व डॉग स्क्वाड टीम को बुलाकर शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया। शव का पँचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

वहीं एस पी देहात अतुल श्रीवास्तव ने घटना स्थल पर जाकर जांच पड़ताल कर परिजनों से पूछताछ की।तथा शीघ्र घटना के खुलासे का आश्वासन दिया। गुरमीत की मौत से परिवार में मातम छा गया है व गाँव मे शोक की लहर दौड़ गयी है। गुरमीत के पिता कामवीर, माता संगीता, बहन सोंजना व मोहिना भाई गोपी, पँचवीर,सम्राट व दादी  का रो रोकर बुरा हाल है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय