Wednesday, June 26, 2024

क्रांति सेना व शिवसेना का दारुल उलूम के खिलाफ आक्रोश, किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। जिले के जिलाधिकारी कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर सोमवार को क्रांति सेना में शिवसेना ने दारुल उलूम देवबंद मदरसे के खिलाफ प्रदर्शन कर जांच करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम 5 सूत्रीय ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्रांति सेना व शिवसेना ने कहा कि मुस्लिम युवकों द्वारा हाथ में कलावा बांधकर बड़े पैमाने पर हिंदू युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनका धर्मांतरण किया जा रहा है और ऐसे में लगता है कि इसमें दारुल उलूम देवबंद का भी संरक्षण प्राप्त है क्योंकि पिछले दिनों दारुल उलूम से इस विषय में फतवा देने को कहा गया था कि वह बताएं कि क्या इस्लाम में कलावा बांधना जायज है या नहीं परंतु उन्होंने इस विषय में फतवा देने से इनकार कर दिया था।

इस दौरान क्रांति सेना के नेताओं ने कहा कि प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद भी अनेक बार लव जिहाद के मामलों में पुलिस प्रशासन द्वारा ढुलमुल तरीका अपनाया जाता है और इसके खिलाफ आवाज उठाने पर हिंदू संगठनों को भी पुलिस का उत्पीड़न जोड़ना पड़ता है वही ज्ञापन में मुस्लिमों द्वारा हिंदू नाम से होटल खोलने वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने व लव जिहाद के आरोपियों के परिजनों की भी जांच करने की मांग की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय