Monday, May 20, 2024

सर्बिया के स्कूल में छात्र ने गोलीबारी कर आठ साथियों को मार डाला, एक सुरक्षाकर्मी की भी मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेलग्रेड। सर्बिया के एक स्कूल में छात्र ने अंधाधुंध गोलीबारी कर अपने साथी आठ बच्चों को मार डाला। इस दौरान स्कूल के एक सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गयी।

सर्बिया के सेंट्रल बेलग्रेड स्थित ब्लादिस्लाव रिबनिकर स्कूल रोज की तरह बुधवार सुबह भी खुला था। स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजे जब स्कूल में पढ़ाई शुरू हो चुकी थी, स्कूल से ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनाई देने लगी। सर्बिया पुलिस के अनुसार सातवीं कक्षा के एक छात्र ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 14 वर्षीय उक्त किशोर ने अपने साथियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। गोली चलने से वहां चीख-पुकार मच गयी। सुरक्षाकर्मियों ने उक्त किशोर को रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी गोली का सामना करना पड़ा। बाद मे वहां पहुंची पुलिस ने गोलीबारी करने वाले किशोर को हिरासत में लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फायरिंग के कारण मची चीख-पुकार के बीच आठ बच्चों की मौत हो गयी। स्कूल के एक सुरक्षाकर्मी को भी गोली का शिकार होकर जान गंवानी पड़ी। गोलीबारी में पांच लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई गयी है। घटना की सूचना पाकर स्कूल पहुंचे बच्चों के माता-पिता बेहद घबराए हुए हैं। पुलिस ने स्कूल की घेराबंदी कर ली है। पता चला है कि गोलीबारी करने वाला छात्र अपने पिता की बंदूक लेकर आया था। पहले से ही बंदूकों के लाइसेंस के लिए कड़े नियमों वाले सर्बिया में इस घटना के बाद नए सिरे से इस मसले पर चर्चाएं शुरू हो गयी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय