Sunday, May 26, 2024

नोएडा में गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की पानी की टंकी में महिला का मिला शव, पति फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में रहने वाले एक पति-पत्नी में देर रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आज सुबह को महिला का शव गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय एम छत्रावास की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक में मिला है। घटना के समय से महिला का पति कपिल और उसकी सास फरार है। उनकी तलाश में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई है। पुलिस सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे की सहायता से उनकी तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के स्टाफ क्वार्टर की तीसरी मंजिल पर स्थित पानी टंकी में सोमवार की देर रात को एक महिला का शव मिला था। रात के समय महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई थी। आज सुबह महिला के शव की शिनाख्त कौशल पत्नी कपिल के रूप में हुई है। अपर पुलिस उपायुक्त कानून व्यवस्था शिव हरी मीणा ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कपिल और उसकी पत्नी में घटना वाले दिन काफी देर तक झगड़ा हुआ। उसके बाद सोमवार को कपिल और उसकी मां घर का दरवाजा बंद करके चले गए।

 

उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि स्टाफ क्वार्टर परिसर की तीसरी मंजिल पर बनी हुई पानी की टंकी में एक महिला का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जब जांच की गई तो पता चला कि कपिल का क्वार्टर बंद है। और वह फरार है। उन्होंने बताया कि उसकी तलाश में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई है।

 

पुलिस को आशंका है कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तथा पति ने पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने को उद्देश्य से पानी की टंकी में डाल दिया। उन्होंने दावा किया कि इस मामले में पुलिस को पुख्ता सबूत मिला है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय