Saturday, June 15, 2024

हरियाणा कांग्रेस में चल रही खींचतान पर बीजेपी का तंज, कहा- टुकड़ों में है पार्टी

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस में चल रही खींचतान पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है। कुमारी शैलजा ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में अगर कांग्रेस ठीक से टिकट बंटवारा करती तो सभी 10 की 10 सीटें जीत सकते थे। हरियाणा में 2 नवंबर से पहले विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियों के पास प्रचार व काम करने के लिए तीन से चार महीने का समय बचा है। सभी पार्टियां अपना-अपना एजेंडा तैयार कर लोगों के बीच जा रही हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस के प्रदेश में 70 पार का नारा दिया है। इसको लेकर भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक के बाद अब कांग्रेस हरियाणा में टुकड़ों-टुकड़ों में हैं। उनकी पार्टी की बड़ी नेता शैलजा कुमारी का बयान है कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव में गलत टिकट बांटे हैं। बहुत सारी अंदरूनी कलह है और अगर इसको नहीं सुधारा तो हारना तय है। उन्होंने कहा, ”इससे पहले भी कर्नाटक में हमने देखा कि डीके शिवकुमार ने कहा था कि हमें आत्मचिंतन करना होगा, गांव में हमारे नेताओं को वोट नहीं मिला, ये खतरे की घंटी है। कांग्रेस पार्टी जैसे ही सत्ता में आती है, तो वह टुकड़े-टुकड़े हो जाती है।

 

पार्टी में लड़ाई-झगड़ा शुरू हो जाता है। ये हम हर प्रदेश में देख रहे हैं। उत्तर से लेकर दक्षिण तक…ये सिर्फ कांग्रेस में नहीं, बल्कि इंडिया गठबंधन में भी है।” कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) गठबंधन की कड़ी आलोचना करते हुए पूनावाला ने कहा, ”पंजाब की तरह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का दिल्ली में भी गठबंधन टूट चुका है। केरल और पश्चिम बंगाल में तो पहले ही यह गठबंधन टूट चुका था।

 

हरियाणा में भी यह घोषणा कर दी गई है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का कोई गठबंधन नहीं होगा।” उन्होंने कहा, ”कुल मिलाकर बात यह है कि न पार्टी और न ही गठबंधन में कोई मिशन है.. सिर्फ और सिर्फ दुविधा है। राजस्थान हो, तेलंगाना हो, महाराष्ट्र हो, कर्नाटक हो, हिमाचल हो या फिर हरियाणा, हर जगह कांग्रेस टुकड़ों में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय