Friday, April 26, 2024

आप और कांग्रेस के बीच घमासान, भाजपा ने ली चुटकी – ‘घमंडिया गठबंधन’ की तरफ से आया पहला रुझान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी को लेकर कांग्रेस से आए बयान पर कांग्रेस और आप नेताओं के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आप और कांग्रेस के बीच जारी घमासान पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘घमंडिया गठबंधन’ की तरफ से पहला रुझान सामने आ गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धर्मेंद्र प्रधान ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा “अब कांग्रेस दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कर रही है। साफ है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कांग्रेस के पैरों से दरी खींच ली है।

‘घमंडिया गठबंधन’ की तरफ से ये अभी पहला रुझान है। आगे कांग्रेस को यूपी में सपा, बंगाल में टीएमसी, बिहार में आरजेडी-जेडीयू के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।”

धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा, “कांग्रेस को या तो अकेले चुनाव लड़ना होगा या फिर किसी गठबंधन में तीसरे दर्जे की पार्टी रहकर पूरे देश में 100 सीट भी लड़ने को मिल पाना मुश्किल है।”

केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए आगे कहा, “अब साफ हो रहा कि ‘घमंडिया गठबंधन’ केवल सदन में गतिरोध पैदा कर कामकाज रोकने की गलत नीयत व दिखावे के लिए बना था। यह गठबंधन ही 2024 तक नहीं टिकेगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय