Sunday, May 12, 2024

शौक व नशे की लत ने बनाया अपराधी, तीन साथियों के साथ मिलकर कर डाली लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शौक व नशे को पूरा करने के लिए युवा पीढी अपराध की ओर बढ रही है। कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आये एक युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कोतवाली क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लूट की घटनाओं को अंजाम दे डाला। पुलिस ने पकडे गए युवक के पास से एक अवैध देशी तमंचा, जिंदा कारतूस, नकदी बरामद की है।

शौक व नशे की लत युवाओं के दिलों दिमाग पर इस तरह हावी है कि अपने शौक को पूरा करने के लिए पैसों की जरूरत पडने पर युवा वर्तमान में अपराध की दुनियां में पहुंचता जा रहा है। कुछ दिन पूर्व हुई कोतवाली पुलिस ने मोबाईल छीनने की घटनों मंे भी दो युवक को गिरफ्तार किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में दोनों युवकों द्वारा भी नशे की लत को पूरा करने के लिए लूटपाट की घटनाओं को किया जाना स्वीकार किया था। गत 14 अगस्त को भी फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेडा निवासी गुफरान से चार युवकों द्वारा बाईक, मोबाईल, व नकदी छीन ली गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना को कारित करने वाले युवकों की तलाश की तो बुधवार को पुलिस ने लूट करने में शामिल रहे एक युवक कामिल पुत्र इब्राहीन निवासी नटेशपूरम थाना कंकरखेडा जनपद मेरठ को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से घटना में इस्तेमाल किया गया 315 बोर का अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस व लूटी गई नकदी बरामद की गई।

पूछताछ में कामिल ने बताया कि उसके तीन दोस्त वसीम, विनय और उपांशु जो मेरठ क्षेत्र के ही रहने वाले है नशे व अपने शौक को पूरा करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते है। पकडे गए युवक द्वारा शामली क्षेत्र में अन्य घटनाओं को भी किया जाना स्वीकार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय