Sunday, April 14, 2024

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देकर बदले में वोट चाहती है भाजपा: अखिलेश यादव

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मेरठ रोड स्थित मूलचंद रिसोर्ट में दैनिक रायल बुलेटिन के प्रधान संपादक व मीडिया सेंटर अध्यक्ष अनिल रॉयल की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि वह राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होंगे। किसान आंदोलन पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को किसानों का हक देना। एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ चौधरी चरण सिंह और स्वामी नाथन को भारत रत्न दे रही है और दूसरी तरफ किसानों का उत्पीडऩ कर रही है। सिपाही भर्ती पर उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस के अभ्यर्थियों के साथ गलत हुआ है। कहा कि हम रालोद को 7 सीटें दे रहे थे और भाजपा दो दे रही है।

 

 

सात ज्यादा होता है या दो। उन्होंने कहा कि भारत रत्न देकर वोट लेना चाहती है भाजपा। वर्तमान में किसान दुखी हैं। सब कुछ बांधकर दिल्ली जा रहा है। पूर्व सीएम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे, उनसे मिलने के लिए मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक, पूर्व सांसद कादिर राणा, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, कैराना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी इकरा हसन, विधायक स्वामी ओमवेश, विधायक पंकज मलिक, विधायक अतुल प्रधान, विधायक नाहिद हसन, सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी, वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा भी पहुंचे। उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने कैराना से एक बार फिर से हसन परिवार पर दांव खेला है। कैराना लोकसभा सीट से पूर्व सांसद मुनव्वर हसन की बेटी इकरा हसन को प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है।

 

 

सपा ने कैराना लोकसभा सीट से मुस्लिम और मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से हरेंद्र मलिक को प्रत्याशी के रूप में चुनाव में उतार कर जाट-मुस्लिम समीकरण बना दिया है। इकरा के टिकट के बाद कैराना लोकसभा सीट पर नए समीकरण बन गए हैं। वहीं, अखिलेश द्वारा कैराना लोकसभा सीट से इकरा हसन को प्रत्याशी बना दिए जाने के बाद भाजपा-बसपा और सपा में कांटे की टक्कर बन गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय