Saturday, May 18, 2024

भाजपा शुक्रवार को पूरे बिहार में मनाएगी काला दिवस, शनिवार को जिला, प्रखंड में धरना : सम्राट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गुरुवार को कहा कि राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के समय ‘जंगलराज’ की उत्पत्ति हुई थी और आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ‘जंगलराज रिटर्न’ ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुरुवार की घटना के विरोध में शुक्रवार को भाजपा काला दिवस मनाएगी।

भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठी चार्ज और जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह के निधन के बाद प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जबसे ममता बनर्जी जी के संरक्षण में गए हैं तब से पश्चिम बंगाल की तरह यहां भी लोकतंत्र खत्म करने का काम कर रहे हैं। आज भाजपा ने एक वीर साथी गंवाया है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के कारण महामंत्री विजय सिंह जी की हत्या हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने इस घटना को लोकतंत्र की हत्या बताते हुए आगे कहा कि सात-सात मंत्रियों पर आरोप लगने के बाद इस्तीफा लेने वाले सीएम नीतीश कुमार का दिन ऐसा खराब हो गया कि एक उप मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं मांग पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज की घटना के विरोध में शुक्रवार को भाजपा काला दिवस मनाएगी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का पुतला दहन करेगी। इसके बाद शनिवार को सभी जिला और प्रखंडों में भाजपा धरना देगी और दिवंगत साथी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि भाजपा परिवार दिवंगत साथी के परिजनों को 10 लाख रुपए आर्थिक सहयोग देगी तथा परिवार को गोद लेकर आगे सभी प्रकार की मदद करेगी।

संवाददाता सम्मेलन में विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। सरकार अपराध और भ्रष्टाचार की संरक्षक बन गई है। ‘जंगलराज’ हटाने के लिए भी कई परिवारों ने बहुत कुछ खोया है। आज सदन में भी अघोषित आपातकाल है और सड़क पर भी अघोषित आपातकाल है, जहां विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय