Monday, May 20, 2024

यूपी में आज से चुनाव प्रचार तेज़ करेगी बीजेपी, योगी शामली, सहारनपुर, अमरोहा में करेंगे जनसभाएं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ – उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सोमवार से पूरे प्रदेश में अपने प्रचार अभियान को तेज करते हुए जनसभाएं करेंगी एवं प्रचार के लिये अपने रथ रवाना करेगी।


पार्टी सूत्रों ने रविवार को बताया कि शहरी निकाय के चुनाव में पार्टी की प्रचंड जीत के लक्ष्य के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक समेत राज्य सरकार के मंत्री और वरिष्ठ नेता शहरी निकाय के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर, शामली और अमरोहा, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी व ब्रजेश पाठक गाजियाबाद में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। साथ ही पार्टी द्वारा निकाय चुनाव में प्रचार के लिए बनवाये गए रथ को भी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे।


पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार सुबह 11ः45 पर सहारनपुर पहुंचेगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशी डा अजय कुमार के पक्ष में जनता से वोट की अपील करते हुए महाराज सिंह डिग्री कालेज मैदान, जनता रोड सहारनपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 1ः20 पर शामली पहुंचेगे। शामली में बी.बी. इंटर कालेज में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा को विजयी बनाने की अपील करेंगे जबकि दोपहर 3ः45 बजे जोया रोड, अमरोहा में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती शशि जैन के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को सुबह 11ः10 पर झांसी पहुंचेगे। श्री मौर्य झांसी नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशी बिहारी लाल आर्य व पार्षद पद के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट की अपील करते हुए हाट का मैदान नगरा, झांसी में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।


उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार सुबह 11 बजे गाजियाबाद पहुंचेगे। उपमुख्यमंत्री गाजियाबाद में आयोजित नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरूण व नरेन्द्र कश्यप भी सम्बोधित करेंगें जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही अयोध्या,स्वतंत्र देव सिंह कानपुर, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर शाहजहांपुर, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल व प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह मेरठ, पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

सहारनपुर में श्री योगी सरसावा हवाई अड्डे पर 11.35 बजे पहुँचेंगे जहां से वह 11.50 बजे कार्यक्रम स्थल महाराज सिंह डिग्री कालेज के मैदान पर पहुचेंगे। करीब एक घंटे के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री 12.50 बजे सहारनपुर से रवाना होकर दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर बी बी इन्टर कालेज शामली पहुचेंगे ।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से कार्यक्रम स्थल व हैलीपैड आसपास किसी प्रकार की पंतग, ड्रोन व अन्य इलैक्ट्रॉनिक गजेट उडाने पर पूर्णतया प्रतिबन्धित किया है। श्री योगी चुनावी सभा के साथ ही चार जिलो की नगर विकास रथ यात्रा शुरू कराएंगे।
जिलाधिकारी ने रविवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की बैठक ली। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, नगर आयुक्त गजल भारद्वाज, एसपी ट्रैफिक सिद्धार्थ वर्मा ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री का हैलीकाप्टर सभा स्थल के पास ही उतरेगा। वह सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर और बिजनौर जिलों के लिए नगर विकास रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

जिलाध्यक्ष महेंद्र सैनी ने बताया कि भाजपा के प्रांतीय उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल, मेरठ प्रांत के अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया, प्रदेश मंत्री डा. चंद्रमोहन स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर मुख्यमंत्री की सोमवार की सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटे है। सभा मंच पर निगम के मेयर प्रत्याशी डा. अजय कुमार एवं देवबंद पालिका चुनाव मे अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विपिन गर्ग समेत सभी 12 निकायों के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी उपस्थित रहेंगेें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय