Monday, May 6, 2024

राजस्थान में भाजपा मंगलवार को गहलोत सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने सोमवार को यह घोषणा की है कि वह राज्य में ‘बिगड़ती’ कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों पर अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार के विरोध में एक अगस्त को राजस्थान सचिवालय का ‘घेराव’ करेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ”कल हम गहलोत सरकार के खिलाफ राजस्थान सचिवालय का घेराव करेंगे। राजस्थान में पूरी तरह से जंगलराज है। कोई कानून व्यवस्था नहीं है। 28 जुलाई को 24 घंटे के भीतर 21 घटनाएं हुईं। उन्होंने दावा किया कि 21 घटनाओं में हत्या, अपहरण और बलात्कार शामिल हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह ने कहा, “राजस्थान में हर रोज 17-18 बलात्कार की घटनाएं सामने आती हैं। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में यह देश का नंबर एक राज्य बन गया है। जहां तक दलित उत्पीड़न का सवाल है, यहां पर भी राज्‍य नंबर वन पर है।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने पीड़ितों से मुलाकात तक नहीं की।  सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया।

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसी संभावना है कि आगामी चुनावों में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के पास ‘भ्रष्टाचार और कानून-व्यवस्था’ प्रमुख मुद्दे होंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय