Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबाद में लोनी विधायक के खिलाफ भाजपा की महिला पार्षद ने खोला मोर्चा, लगाए गंभीर आरोप

गाजियाबाद। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर उनकी ही पार्टी की महिला पार्षद ने गंभीर आरोप लगाए हैं। वार्ड-42 बम्हेटा की पार्षद परमेश यादव ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए समर्थकों संग नेहरूनगर स्थित भाजपा के महानगर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। पार्षद ने पार्टी महानगर अध्यक्ष से पूछा कि पार्टी मुझे बताए कि वो न्याय मांगने के लिए किसके पास जाएं। पार्टी विधायक कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होने की जगह ब्लैकमेलरों का साथ दे रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्षद परमोश यादव ने कहा कि एक ब्लैकमेलर से हुए विवाद में पुलिस उनका साथ देने की जगह ब्लैकमेलर के साथ ही खड़ी हो गई। पार्टी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होने की जगह ब्लैकमेलर के पक्ष में खुलकर आ गए हैं। पार्षद का आरोप है कि पुलिस उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है। घर में घुसकर धमका रही है। पार्षद ने भाजपा कार्यालय के बाहर समर्थकों संग विधायक के खिलाफ नारेबाजी की और विधायक का घेराव करने की चेतावनी दी।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में 500 महिलाओं के साथ पहुंचकर विधायक की शिकायत की जाएगी। पार्षद ने विधायक पर सवाल उठाते हैं कि उनके ब्लैकमेलरों के साथ क्या संबंध हैं। आखिर विधायक हमारे खिलाफ बयानबाजी क्यों कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय