Tuesday, May 28, 2024

तीन राज्यों में जीत पर जश्न, पटाखे फोड़ थिरके भाजपाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत पर भाजपा नेताओं में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रविवार की शाम क्षेत्रीय कार्यालय पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने पटाखा फोड़कर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर तीनों राज्यों में जीत पर खुशी का इजहार किया। युवा भाजपाई तो अपने को थिरकने से नहीं रोक सके।

2024 के लोकसभा चुनाव के पूर्व मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत से भाजपाई काफी उत्साहित दिखे। क्षेत्रीय कार्यालय पर बड़ी संख्या में जुटे भाजपाइयों ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी नेतृत्व का उदघोष किया, फिर आभार जताया। पटाखों की आवाज और भाजपा नेताओं के उदघोष से क्षेत्रीय कार्यालय परिसर गूंज उठा। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और तीनों राज्यों में प्रचंड जीत पर बधाई भी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन, जिला उपाध्यक्ष मनोज शुक्ला, पंकज जायसवाल राहुल तिवारी, गणेश जायसवाल, हरिनारायण सिंह, दिनेश सिंह, सोमनाथ सिंह सोनू, अश्वनी राय, इंद्र कुमार निगम, पवन चतुर्वेदी, दीपक दूबे प्रमुख रूप से मौजूद रहे। यहां जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह की अगुवाई में भी पार्टी नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

जनता ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब: सहजानंद राय
मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि यहां की जनता ने कांग्रेस को करारा जवाब दिया है। कांग्रेस और उसके गठबंधन के दलों को ऐसा ही जवाब 2024 के लोकसभा चुनाव में भी मिलेगा और जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार हाथों हाथ लेगी। उन्होंने तीनों राज्यों में बड़ी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देते हुए पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार जताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय