Friday, September 20, 2024

छात्रों की मौत पर फूटा भाजपा का गुस्सा, सड़क पर उतरे सांसद, उठाई मांग- बर्खास्त हो केजरीवाल सरकार

नई दिल्ली। दिल्ली के राजेंद्र नगर में तीन यूपीएससी छात्रों की मौत के मामले को लेकर भाजपा ने सोमवार को विरोध-प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय का घेराव किया और राजेंद्र नगर में हुई घटना को लेकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला। उन्होंने बर्खास्तगी की मांग उठाई। कहा, “भाजपा की मांग है कि दिल्ली सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाए। आम आदमी पार्टी का कहना है कि राजेंद्र नगर की घटना एक त्रासदी है। लेकिन, ये त्रासदी नहीं, एक हत्या है। दुर्गेश पाठक जो पूरे कॉरपोरेशन के भीष्म पितामह बने हुए हैं। उनकी पार्षद ने राजेंद्र नगर में भ्रष्टाचार किया है।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने दिल्ली सरकार और एमसीडी पर आरोप लगाते हुए कहा, “बारिश से पहले नालों की सफाई नहीं की गई और इसका खामियाजा बच्चों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा है। राजेंद्र नगर में बच्चों के साथ हादसा नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई है। दिल्ली में सड़कों की सफाई की जिम्मेदारी एमसीडी की है, एलजी की नहीं।” वहीं, भाजपा महिला मोर्चा की नेता प्रियाल भारद्वाज ने कहा, “देश के कोने-कोने से छात्र दिल्ली में पढ़ाई के लिए आते हैं। लेकिन, राजेंद्र नगर में जो हुआ वह एक दु:खद घटना है। उन परिवारों पर क्या बीत रही होगी, जिनके बच्चों की डूबने से मौत हो गई।” उन्होंने आगे कहा, “दिल्ली में 10 साल पहले भी बरसात होती थी।

 

 

 

लेकिन, वर्तमान समय में जो स्थिति है वो सरकार के लिए शर्मनाक है। जब बच्चों की जान चली गई, तब जाकर दिल्ली सरकार और एमसीडी नालों की सफाई करा रही है।” बता दें कि दिल्ली पुलिस ने राव आईएएस कोचिंग के मालिक और कोऑर्डिनेटर को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस कोचिंग सेंटर हादसे के दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद राजेंद्र नगर थाने से कोर्ट ले गई, जहां से दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। ज्ञात हो कि 27 जुलाई को राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में पानी भर गया था। जिससे वहां मौजूद तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय