Thursday, September 19, 2024

उत्तर प्रदेश : सपा के गढ़ करहल में सेंध लगाने की तैयारी में भाजपा, ब्रजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं के साथ की चर्चा

मैनपुरी (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने करहल विधानसभा उपचुनाव को लेकर रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया। उन्होंने कहा कि पार्टी बूथवार रिपोर्ट तैयार कर रही है और उसके आधार पर योजना बनाई जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

करहल विधानसभा को सपा का गढ़ कहे जाने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी गढ़ खत्म हो चुके हैं। अब यह जनता का गढ़ है और जनता जिसे चुनेगी वही जीतेगा। वह आज करहल विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की भी समीक्षा की है। जिलाधिकारी से प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहा कि बड़ी परियोजनाएं समय पर पूरी होनी चाहिए।

 

 

अस्पतालों में दवाइयां उपलब्ध होनी चाहिए, बाहर से दवाइयां बिल्कुल न लिखी जाएं। हमने निर्देश दिए हैं कि अस्पताल में आने वाले लोग मरीजों को भगवान मानकर उनकी सेवा करें। मैनपुरी समाजवादी पार्टी का अभेद्य किला है। इसमें करहल विधानसभा सीट भी शामिल है। इसे जिले में सपा का सबसे मजबूत किला कहा जाता है। सैफई से सटे इस विधानसभा क्षेत्र में 1993 के बाद एक चुनाव को छोड़कर सपा ने सब में जीत हासिल की है।

 

 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपना पहला विधानसभा चुनाव इसी सीट से लड़ा था। अब वह कन्नौज से सांसद हैं। बांग्लादेश की घटना पर बोलते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह बहुत दुखद है। यह मामला केंद्र सरकार के अधीन है और केंद्र सरकार उच्च स्तर पर सभी आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय