Saturday, May 11, 2024

राहुल के खिलाफ बीजेपी का पोस्टरवॉर जारी, अब राहुल गांधी को अरबपति जॉर्ज सोरोस की कठपुतली बताया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा का पोस्टर हमला लगातार जारी है। अब भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर राहुल गांधी को अरबपति जॉर्ज सोरोस की कठपुतली के तौर पर दिखाते हुए उन्हें “विदेशी ताकतों के हाथ की कठपुतली” बता दिया है।

अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। कुछ महीने पहले कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगा चुके हैं कि जॉर्ज सोरोस का नंबर वन टारगेट भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वे मोदी सरकार को सत्ता से हटाकर देश में एक ऐसी सरकार लाना चाहते हैं जो उनके हितों की रक्षा करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के मुताबिक, जॉर्ज सोरोस ने भारत के लोकतांत्रिक ढांचे को ध्वस्त करने के लिए फंड का ऐलान किया है और यह सबको पता है कि वो किसे फंडिंग देते हैं, किस-किस तक पैसा पहुंचाते हैं। इससे पहले भाजपा ने शुक्रवार को ही सोशल मीडिया अकाउंट पर 31 सेकंड का एक वीडियो शेयर कर कटाक्ष करते हुए कहा कि “राजनीति को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन समझ बैठे हैं राहुल गांधी।”

इस वीडियो में राहुल गांधी द्वारा हाल ही में कुली बनकर सामान उठाने के वीडियो और 2014 के लोक सभा चुनाव से पहले कुलियों से बात करने के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने कटाक्ष किया है कि, “भैया जी, इनकी प्लानिंग में कोई बदलाव नहीं है, न चुनाव में न सोच में तो सतर्क रहिए, सुरक्षित रहिए, जनहित में जारी।”

भाजपा ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और पोस्टर शेयर किया जिसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को दिखाते हुए उन पर गारंटी से मुकरने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा गया है।

इससे एक दिन पहले, गुरुवार 5 अक्टूबर को भाजपा ने राहुल गांधी को नए जमाने का रावण बताते हुए एक पोस्टर जारी कर उन्हें धर्म और राम विरोधी बता दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय