Monday, May 20, 2024

सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, पानी की बौछार के बीच डटे रहे हजारों कार्यकर्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भीलवाड़ा । प्रदेश सरकार के हर मोर्चे पर विफल रहने सहित भीलवाड़ा जिले की समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से मंगलवार को कलेक्ट्रेट का महाघेराव किया गया। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी तथा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए। कलेक्ट्रेट के बाहर बेरिकेटिंग लगाकर कार्यकर्ताओं को रोके जाने के दौरान पानी की जबरदस्त बौछार पुलिस के डंडो के लहराने के बावजूद हजारों की संख्या में आए भाजपा जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ता कलेक्ट्ररी का घेराव करने के लिए डटे रहे। बाद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।

नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने महाघेराव के बाद कलेक्ट्रेट के पास मंच से कहा कि  कांग्रेस की गहलोत सरकार ने किसानों युवाओं के साथ धोखा किया। किसान, युवा सहित आमजन कांग्रेस सरकार को बदलने के तैयार है। किसानों को 50 प्रतिशत से ज्यादा फसल खराब होने पर मुआवजा मिलता था। किसानों की भयंकर समस्या को देखते हुए मोदी सरकार ने नया कानून बनाकर 33 प्रतिशत से अधिक खराब होने पर मुआवजे का प्रावधान किया ,लाखों किसानों के हितों की रक्षा की। कन्हैयालाल हत्याकांड पर उन्होंने कहा कि निर्दोष व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई और कांग्रेस की गहलोत सरकार मूकदर्शक बनी बैठी रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जोशी ने कहा कि जयपुर में दिल दहलाने वाली बम ब्लास्ट की घटना में सैकड़ों व्यक्ति मौत के शिकार हुए लेकिन कांग्रेस की गहलोत सरकार ने उन सब दोषी आतंकवादियों के खिलाफ ना कोई बड़ा वकील खड़ा किया। सरकार की तरफ से न कोई पैरवी पर जोर दिया। जिससे निर्दोष की हत्या करने वाले आतंकवादी रिहा हो गए। ऐसी संवेदनहीन कांग्रेस सरकार है ऐसी सरकार को बदलना है।

नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस राज में अंधेर नगरी चौपट राजा है। इस कांग्रेस सरकार को नेस्तनाबूद करना है और इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकना है। प्रदेश कांग्रेस सरकार बार-बार अडानी को लेकर आंसू बहा रही है लेकिन कांग्रेस की गहलोत सरकार ने अडानी को जमीन दी। अडानी से कोयला खरीदा यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। ओवर ब्रिज को लेकर उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा में ओवरब्रिज की अति आवश्यकता है। यह बनना चाहिए। जयपुर बम ब्लास्ट में 71 निर्दोष व्यक्तियों की जानें गई । 185 से अधिक आमजन घायल हुए और कांग्रेस सरकार ने बम ब्लास्ट के दोषियों को सजा के लिए ना कोई बड़ा वकील किया ना संवेदनशीलता दिखाई। डोटासरा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भोले तेरी पूजा करू ऐसा मुझे मिले सासरा बींद चाहे कैसा दे दे ,सुसरा दे डोटासरा, चारभुजा मंदिर में आई दरार पर बोले हम यह चुपचाप सहन नहीं करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय