Saturday, May 18, 2024

लोकसभा चुनाव के लिए आप के नारे पर भाजपा का कटाक्ष, ‘अबकी बार नो नटवरलाल’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना नया नारा जारी कर दिया है। अपने इस नारे में ‘आप’ ने अरविंद केजरीवाल को केंद्र में रखते हुए नारा दिया है कि ‘संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल’।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी के इस नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि दिल्ली की जनता ने यह तय कर लिया है, “अबकी बार नो नटवरलाल।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा प्रवक्ता ने भ्रष्टाचार, घोटालों और दिल्ली के मोहल्लों में बड़े पैमाने पर शराब के ठेके खोलने सहित कई गंभीर आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि आज दिल्ली की जनता से लेकर कोर्ट तक अरविंद केजरीवाल को खोज रही है, लेकिन, घोटालेबाज केजरीवाल भागते फिर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसलिए दिल्ली की जनता ने नारा दिया है, “दिल्ली को करके बेहाल, बनाकर मनीष सिसोदिया को मालामाल, किधर भागते हो केजरीवाल” और साथ ही दिल्ली की जनता ने यह भी तय कर लिया है “अबकी बार नो नटवरलाल।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम अवश्य करेगी। भाजपा प्रवक्ता ने उमर अब्दुल्ला के बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में इंडी गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन में शामिल दल आपस में ही लड़ रहे हैं और यह अच्छी बात है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय