Thursday, June 13, 2024

मुजफ्फरनगर में चकबंदी को लेकर भाकियू तोमर ने किया प्रदर्शन, अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले में कचहरी परिसर में भारतीय किसान यूनियन तोमर के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में दर्जनों से ज्यादा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने पुरकाजी क्षेत्र में तालाब के प्रकरण को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन के दौरान किसानों ने कचहरी परिसर में भट्टी भी चढ़ाई जिससे किसान अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवा जिलाध्यक्ष अंकित गुर्जर ने बताया कि आज डीएम कार्यालय पर कचहरी परिसर में धरना दिया गया है। सदर तहसील से जुड़े चकबंदी के कई मामलों को लेकर एसडीएम से मुलाकात भी की गई। पुरकाजी क्षेत्र में तालाब का प्रकरण था वह तालाब अरुण के नाम आवंटित था लेकिन अरुण उस तालाब से मछली नहीं निकल पाया, लेकिन पूर्व सदर एसडीएम के द्वारा कोर्ट केस चलते हुए भी उस तालाब को किसी अन्य व्यक्ति को आवंटित कर दिया गया। दूसरे मछली माफिया उनसे साथ साठ गांठ करके माल को निकलवा रहे है। उसकी हमारे पास वीडियो भी मौजूद है। इस संबंध में हम लोगों के द्वारा कई मर्तबा शिकायत भी दर्ज कराई गई।

युवा जिला अध्यक्ष ने बताया कि ग्राम पुरबालियान में चकबंदी विभाग के द्वारा चकबंदी की जा रही है जो चकबंदी वहां पर चल रही है उसमें पूरे तरीके से भ्रष्टाचारी फैला हुआ है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय