Thursday, June 13, 2024

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद मेरठ की महिला से होटल में हुआ गैंगरेप का आरोप, एसपी ऑफिस पहुंचकर की शिकायत

शामली: सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप के बाद मेरठ निवासी महिला को थानाभवन के एक होटल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला ने बताया कि आरोपी और उसके साथी ने नौकरी का झांसा देकर बुलाया था, जिसके बाद कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ देकर उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरूवार को मेरठ निवासी पीडिता महिला शामली पुलिस आॅफिस पर एसपी अभिषेक से वारदात की शिकायत करने के लिए पहुंची। महिला ने बताया कि कि उसकी इंस्टाग्राम से शामली निवासी एक युवक से दोस्ती हुई थी, जिसने खुद को बैंक में तैनात बताया था। महिला का आरोप है कि युवक ने उसकी भी नौकरी लगवाने का झांसा देकर मिलने की पेशकश की थी, जिसके बाद उसने अपने साथी को भेजकर पहले उसे देहरादून बुलाया, लेकिन वहां पर युवक नही मिला, जिसके बाद साथी ने बैंक में तैनात युवक के थानाभवन में होने की जानकारी दी, जिसके बाद वह दोस्त के साथी के साथ थानाभवन आ गई।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप
महिला ने आरोप लगाया कि थानाभवन में उसका इंस्टाग्राम वाला दोस्त मिला, जिसने उसे कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई और उसके बाद वह अपनी सुध—बुध खो बैठी। महिला ने आरोपी और उसके साथी पर कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाते हुए थानाभवन के एक होटल में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि एसपी ने उसकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय