Sunday, May 19, 2024

दिल्ली की लाजपत राय मार्केट में युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी, दोस्त गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तरी जिले के ओल्ड लाजपत राय मार्केट में 27 अप्रैल की देर रात हुई हत्या की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में आरोपित गुलाब झा उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया, जो सोनिया विहार इलाके का रहने वाला है। वह लाजपत राय, चांदनी चौक मार्केट में दुकानदारों के कार्टून पैक करने का काम करता था।

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित के पास से मृतक का मोबाइल, वारदात में इस्तेमाल की गई ईंट और कांच बरामद किया गया है। हत्या की यह वारदात 27 अप्रैल की रात में हुई थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली थी। शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन पुलिस ने वारदात वाली जगह के साथ-साथ आसपास के लगभग 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिससे मरने वाले की पहचान मनोज कुमार गुप्ता उर्फ प्रदीप के रूप में हुई। वह मंगल बाजार चौक, सोनिया विहार करने वाला था, जो बराबर ओल्ड लाजपत राय मार्केट में आता था। यह भी दुकानदारों के कार्टून को पैक करने का काम करता था। पकड़ा गया आरोपित गुलाब झा इसका पुराना दोस्त है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि मृतक मनोज उसका दोस्त भले था लेकिन उसकी नजर गुलाब की पत्नी पर थी। वह अक्सर किसी न किसी बहाने से बात करता था और मौका देखकर उसकी पत्नी से नजदीकी बढ़ाने की लगातार कोशिश कर रहा था। इससे गुलाब झा काफी परेशान था। वह उसकी पत्नी से फोन पर काफी देर तक बात करता था, जिसकी भनक गुलाब झा को लग गई थी।

27 अप्रैल को मनोज से बात करने के बहाने मार्केट की एक दुकान की छत पर गुलाब ने बुलाया। दोनों ने शराब पी इस दौरान शराब के पैसे को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। आरोपित पहले से अपनी पत्नी के मामले को लेकर गुस्से में था। उसने पहले ईंट से मनोज पर वार किया और उसके बाद बोतल के टूटे हुए कांच से गर्दन पर कई बार हमला करके उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय