Tuesday, June 25, 2024

भाकियू कार्यकर्ताओं का शाहपुर में केनरा बैंक की शाखा पर तालाबंदी कर धरना-प्रदर्शन जारी

शाहपुर। कस्बे में भाकियू कार्यकर्ताओं ने केनरा बैंक की शाखा में धोखाधड़ी कर लाखों रुपए के गबन करने के मामले में ग्राहकों के खाते में रुपए जमा न होने पर मंगलवार को भी शाखा की तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन जारी रखा।

कस्बे की केनरा बैंक की शाखा पर तैनात एकल खिड़की परिचालक कर्मचारी अनूप शर्मा ने शाखा के दर्जनों ग्राहकों के खाते में धोखाधड़ी कर लाखों रुपए का गबन कर लिया था। इस संबंध में शाखा प्रबंधक गीता बिष्ट ने आरोपी कर्मचारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले कई सप्ताह से परेशान ग्राहकों ने भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ शाखा पर तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन मंगलवार को भी जारी रखा। जिस पर गत दिनों मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने लेनदेन में हुई हेरा फेरी का रुपया शीघ्र ग्राहकों के खातों में जमा करवाने का आश्वासन दिया था। बावजूद इसके ग्राहकों के खातों में पैसा वापिस नही आ रहा है।

ब्लॉक अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह बालियान के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं व पीडि़त ग्राहक शाखा पर पहुंचे और शाखा प्रबंधक सहित सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल कर शाखा की तालाबंदी कर शाखा के बाहर धरना देकर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने शाखा प्रबंधक सहित सभी कर्मचारियों को भी अपने बीच में बैठा लिया।

भाकियू के ब्लॉक अध्यक्ष विजेंद्र सिंह बालियान ने चेतावनी दी कि  जब तक सभी पीडि़त ग्राहकों का रुपया उनके खातों में वापस नहीं आता तब तक कार्यकर्ता शाखा के कार्य दिवस के दिन सुबह साढ़े नौ बजे से सायं साढ़े पांच बजे तक कार्यकर्ता शाखा की तालाबंदी कर धरना देंगे ।उन्होंने बैंक अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही भाकियू हाई कमान से बात कर पूरे जिले की बैंक शाखाओं की ताला बंदी कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

शुक्रवार के धरने में मुख्य रूप से बबलू बालियान, धन सिंह, कासिम अली, संजय त्यागी, जोनी, अवनीश त्यागी, आदेश त्यागी, मनोज, रतन सिंह, मंगेश त्यागी, मनोज त्यागी, उपेंद्र कुमार, संजीव कुमार, यशपाल सिंह, विकास बालियान ग्राम अध्यक्ष शोरों, अखलाक अहमद, सलीम व आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय