Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में डिवाईडर से टकराई बाईक, युवक की मौत. डीएम से स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नगरवासियों द्वारा कस्बे के बसन्त सिनेमा मोड़ पर हादसों को रोकने के लिए सड़क के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनवाए जाने की लाख गुहार लगाने के बावजूद पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। जिसके चलते कस्बे वासियों में पीडब्ल्यूडी विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार बसंत सिनेमा मोड़ दुपहिया वाहन चालकों के लिए डेंजर जोन साबित हो रहा है। बसंत सिनेमा मोड़ के पास सड़क पर स्पीड ब्रेकर ना होने के चलते आए दिन बाईक सवार सड़क के बीच स्थित डिवाइडर से टकराकर गंभीर घायल होने के साथ ही अकाल मृत्यु का शिकार हो रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को रिश्तेदारी में जा रहे मुनेश कुमार पुत्र सुखबीर सिंह निवासी ग्राम लुहारी थाना थाना भवन की बाईक बसंत सिनेमा मोड़ पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मुनेश कुमार गंभीर घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मुनेश को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने मुनेश कुमार को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि बसंत सिनेमा के निकट स्थित सड़क का तीव्र मोड़ दुपहिया वाहन चालकों के लिए मौत का सबब बन रहा है। आए दिन बाईक सवार बसंत सिनेमा मोड़ पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर गंभीर घायल होने के अलावा असमय मौत का शिकार हो रहे हैं।

नागरिकों का आरोप है कि जिलाधिकारी के अलावा पीडब्ल्यूडी विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को अनेकों बार अवगत कराए जाने के बावजूद समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है। नागरिकों ने बसंत सिनेमा मोड़ पर आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सड़क के दोनों और स्पीड ब्रेकर बनवाए जाने की मांग जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय