Monday, May 6, 2024

बीएल संतोष का दावा, भाजपा की जीत का आधार बनेंगे केन्द्र सरकार के साहसिक निर्णय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष ने कहा कि केन्द्र सरकार के सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के नौ वर्षों की योजनाएं तथा सरकार के साहसिक निर्णय 2024 में भाजपा की जीत का आधार बनेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता देश में कर्मठता, अनुशासन और अथक परिश्रम से सफलता का पर्याय बने हैं।

वह शनिवार को दो दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं। राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की अध्यक्षता तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारी तथा क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ बैठक की। इस बैठक में महा-जनसम्पर्क अभियान की समीक्षा तथा आगामी कार्यक्रमों व अभियानों पर चर्चा की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष ने कहा कि महा-जनसम्पर्क अभियान के माध्यम से पार्टी की प्रदेश इकाई ने डेढ़ माह से अधिक समय तक अनवरत अभियान को प्रभावी रूप से सफल बनाने में टीम वर्क व टीम स्पिरिट के साथ काम किया है। इसी तरह सहभागिता, समन्वय, सहयोग को कार्य का आधार बनाकर टीम स्पिरिट के साथ आगे भी काम करना है।

उन्होंने महा-जनसम्पर्क अभियान की सफलता के लिए पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के साथ ही प्रदेश के कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि महा-जनसम्पर्क अभियान के तहत घर-घर सम्पर्क अभियान, लोकसभा रैलियां, व्यापारी सम्मेलन, प्रबुद्ध सम्मेलन, सम्पर्क से समर्थन सहित सभी कार्यक्रमों व अभियानों में उत्तर प्रदेश भाजपा का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है।

उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में जिम्मेदारियां और चुनौतियां बढ़ने वाली है। इसलिए लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्येक कार्यक्रम व अभियान की पूर्व तैयारी तथा कार्यक्रम क्रियान्वयन के तैयार रोडमैप के साथ हर चुनौती से निपटने का तंत्र तैयार करना है।

इसके साथ ही लोकसभा प्रवास योजना के तहत विगत चुनाव में प्रतिकूल परिणाम वाली 14 लोकसभा सीटों में चलाये गये कार्यक्रम, अभियान, प्रवास सहित विभिन्न विषयों की समीक्षा भी की गई। इसके साथ ही सोशल मीडिया की प्रदेश तथा क्षेत्रीय टीम के साथ भी बैठक में मार्गदर्शन दिया।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि माननीय राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष का दो दिवसीय प्रवास पार्टी के कार्यक्रमों तथा अभियानों को गति देने के लिए प्रेरणादायी साबित होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 2024 लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय