Saturday, May 18, 2024

शामली में ससुराल और मायके वालों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला में विवाहिता के कहने पर उसकी ससुराल में पहुंचे मायके वालों और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच में खूनी संघर्ष की घटना हुई है। घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कांधला हॉस्पिटल मैं भर्ती कराया।जहां से कुछ लोगों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं घटना को हॉस्पिटल में कवरेज करने के दौरान एक डॉक्टर के द्वारा मीडिया कर्मियों के साथ भी बदतमीजी करते हुए मीडिया कर्मी का कैमरा भी छीन लिया। जबकि पुलिसकर्मी और अन्य स्वास्थ्य विभाग के कर्मी मूकदर्शक बने रहे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला का है जहां पर सलमा और सिवा नाम की दो बहने हैं जो जोगिया खेड़ा की रहने वाली है और जिनकी शादी कांधला के मोहल्ला खेल में गुलबाज और सुल्तान के साथ हुई थी जिन्होंने करीब 5 बजे अपने घर पर सूचना देकर बताया कि उनके साथ मारपीट हो रही है तभी दोनों विवाहिता के परिजन करीब डेट दर्जन लोगों की संख्या में वहां पहुंचे और बातचीत करने के दौरान उनके मायके वालों और ससुराल पक्ष के बीच में लाठी डंडे और तेज धारदार हथियार चले। घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में दिलशाद, अमजद, आजम ,गुल्लू, अब्दुल, साबिर जमील, मुरगु, एहसान आदि लोग घायल हुए हैं। जिनका उपचार कांधला के सरकारी अस्पताल में पुलिस के द्वारा कराया जा रहा है। इस मामले में घायल के परिजनों का कहना है कि मेरे दो भाई गुलबाज और सुल्तान की शादी जोगिया खेड़ा की दो बहनों के साथ हुई थी जिन्होंने आज दोनों बहनों ने मिलकर सुलतान को पीटा था और फिर अपने घर वालों को सूचना दे दी जिसमें उनके वहां से काफी बड़ी संख्या में लोग आए और यहां पर आते ही मारपीट की घटना करने शुरू कर दी जिसमें करीब 6 लोग हमारे घर है कुछ उनके लोग भी घायल हुए हैं।

इस मामले में पुलिस अधिकारी सीओ कैराना का कहना है कि दो बहनों की कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के मोहल्ला खेल में शादी हुई थी जिन्होंने करीब शाम 5:00 बजे अपने परिवार वालों को सूचना देकर कहा कि हमारे साथ मारपीट हो रही है तो वहां से करीब 15 से 20 लोग यहां पहुंचे। जिनकी किसी बात को लेकर फिर उनके मायके ओर ससुराल दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमें लाठी डंडे और तेज धारदार हथियारों से हमला हुआ है हमले में घायल हुए आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को कांधला के अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

वही इस घटना के दौरान कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों के साथ भी डॉक्टर ने पीड़ितों की डॉक्टरी करने की बजाय मीडिया कर्मियों के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया और एक मीडिया कर्मियों के कैमरे भी छीन लिया। इस मामले में मीडिया कर्मियों के द्वारा जिलाधिकारी को पूरे मामले में शिकायत कर अवगत कराया और आरोपी डॉक्टर राघव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय