Wednesday, July 17, 2024

जौनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के सुखलालगंज में रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जम कर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें दोनों तरफ से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लिए जाया गया जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गए हैं।

मोहम्मद सइद ने पुलिस को लिखित शिकायत किया है की मेरे विपक्षी मुजफ्फर पुत्र मेहंदी,शेरू पुत्र हब्बी,अफजल, मोहम्मद हुसैन,पुत्र अली हसन ये लोग पुरानी रंजिश को लेकर मुझे और मेरे व मेरे छोटे भाई अब्दुल रहीम को गंदी गंदी गाली देते हुए लाठी डंडे से मारा-पीटा जिससे हमें गंभीर रूप से चोट आई है जबकि हमारे पूर्वजों ने चबूतरा बनवाया था। उसी का हम लोग रिपेयरिंग कार्य करा रहे थे जिस पर विपक्षी ने ईंट गिराना शुरू कर दिया और अनावश्यक रूप से विवाद किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं विपक्षी का मेहंदी हसन का कहना है कि ाविवार की सुबह 10 बजे मोहम्मद शहिद उर्फ संकुश व रहीम उर्फ नाटे मेरे जमीन पर बने चबूतरे को तोड़ फोड़ रहे थे जिसका हमने विरोध कियातो हमें गाली गलौज दिया और मारा-पीटा वही मेहंदी हसन ने यह भी बताया कि मेरे और विपक्षी के घर के बीच पिच रोड व एक नाली है ।

 

मोहम्मद और मेहंदी सड़क के एक दूसरे के पार हैं लेकिन मोहम्मद शाहिद जबर्दस्ती आकर चबूतरा तोड़ रहे थे जिसका वीडियो भी सामने आया है।दोनों पक्ष से घायल लोगों का पुलिस ने मेडिकल कराया और आवश्यक उपचार के लिए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। दोनों पक्षों ने अपने अपने लिखित शिकायत पत्र पुलिस को सौंप दिए हैं। पुलिस आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी है। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय