Tuesday, May 21, 2024

कैंसर से लड़ रहे हैं बॉलीवुड एक्टर जूनियर महमूद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता जूनियर महमूद कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका कैंसर आखिरी स्टेज यानी चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है। नवंबर में उन्हें कैंसर का पता चला था। 67 वर्षीय जूनियर महमूद को ‘कटी पतंग’ और ‘आन मिलो सजना’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की मुलाकात जूनियर महमूद से हुई। उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अभिनेता जॉनी लीवर ने जूनियर महमूद से उनके मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की। इस दौरे की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। मुलाकात के बाद जॉनी लीवर ने कहा, ”उनकी हालत बहुत खराब है और उन्हें पहचानना मुश्किल है।” जूनियर महमूद की सेहत के बारे में उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने मीडिया को बताया, ”जूनियर महमूद पिछले दो महीने से बीमार थे। फिर अचानक उनका वजन कम होने लगा। और तभी कैंसर का पता चला।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जूनियर महमूद के बीमारी की खबर के बारे में जैसे ही अभिनेता जॉनी लीवर को पता चला वह जूनियर महमूद से मिलने गए। सलाम काजी और जूनियर महमूद पिछले 15 साल से दोस्त हैं। जूनियर महमूद का इलाज अब उनके घर पर ही चल रहा है। सलाम काजी ने कहा, ”जब जूनियर महमूद की मेडिकल रिपोर्ट आई तो बताया गया कि उन्हें लिवर और फेफड़े में कैंसर, आंत में ट्यूमर और पीलिया भी है। तो इलाज चल रहा है, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि कैंसर चौथी स्टेज में है। हालांकि कैंसर का पता एक महीने पहले ही चल गया था, लेकिन यह स्टेज चार पर है। डॉक्टरों ने हमें बताया है कि अब उनके पास जीने के लिए केवल 40 दिन हैं। हम सभी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय