Thursday, September 19, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कामाख्या मंदिर में की यज्ञ और पूजा, वीडियो जारी कर दिया यह संदेश

गुवाहाटी। अंबुबासी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को गुवाहाटी के नीलाचल पहाड़ी पर स्थित विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर के दर्शन किये। पुरोहितों के मंत्रों के बीच उन्होंने पूजा-अर्चना और यज्ञ करके मां का आशीष लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘इमरजेंसी’ हिरोइन कंगना रनौत बीती रात गुवाहाटी पहुंचीं। मंदिर परिसर में स्थित राज्य सरकार के गेस्ट हाउस में रात बितायी। मां कामाख्या की पूजा करने पहुंची एक्ट्रेस के आने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई, जिसके चलते मंदिर परिसर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मीडिया के साथ ही भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच कंगना ने कुछ पल के लिए पत्रकारों से भी रूबरू हुईं। कंगना ने मुस्कुराते हुए सभी सवालों के संक्षिप्त जवाब दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि हर साल उन्हें अंबुबासी के दौरान आने की अदम्य इच्छा होती है, लेकिन यह समय पर नहीं होता। हालांकि, वर्ष 2021 में अंबुबासी के समय पहुंचकर मां की पूजा की। उन्होंने कहा कि कामाख्या मंदिर दुनिया का एकमात्र मंदिर है, जहां योनिपीठ की पूजा की जाती है। उन्होंने कहा, यह एक पवित्र स्थान है, एक शक्तिपीठ है, जहां ऊर्जा का एक अजीब प्रवाह है।

अपनी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होगी। उन्होंने इस फिल्म को सभी से देखने का आह्वान किया। अभिनेत्री ने कहा, इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

इस बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “आज कामाख्या माई के मंदिर में दर्शन किया.. इस मंदिर में जगतजननी मैया की योनि रूप में पूजा होती है… ये मां की शक्ति का विराट रूप है जहां ‘माई को मांस और बलि का भोग लगता है, ये पवित्र स्थान एक शक्तिपीठ है… जहां शक्ति का विचित्र संचार है… कभी गुवाहाटी आना हुआ तो दर्शन जरूर करें…जय माई की।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय