Monday, April 29, 2024

एसएसपी आवास के पास दो गुटों में बमबाजी और फायरिंग,हमलावरों में पुलिस कर्मी के बेटे शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित पीलीकोठी चौराहे के पास वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास से 50 मीटर की दूरी पर युवकों के दो गुटों में जमकर टकराव हो गया। दोनों पक्षों में बमबाजी होने के बाद कई युवक जख्मी हो गए। इनमें से दो को अस्पताल पहुंचाया गया है।

एसएसपी आवास के पास सिविल लाइंस क्षेत्र में बीती रात्रि हुई इस घटना में पुलिस कर्मियों के बेटे भी शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। अफसरों का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नागफनी क्षेत्र के बंगला गांव निवासी विष्णु ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह अपने भाई बाबी के जन्मदिन की पार्टी करके घर लौट रहा था। उनके साथ तीन दोस्त भी थे। इस दौरान पीलीकोठी चौराहे के पास माडल शॉप के सामने सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाला सनी गुर्जर और उसके तीन दोस्तों से उनका विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट हो गई।

आरोप है कि युवकों ने देशी बम फेंके और तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। वहीं बम के हमले में विष्णु और उसका साथी सुमित उर्फ पीयूष प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने वालों में पुलिसकर्मियों के बेटे भी शामिल हैं। पीयूष को दिल्ली रेफर किया गया है।

पिता पप्पू प्रजापति ने बताया कि पीयूष काशीपुर में चश्मे की दुकान पर काम करता है। घटना के समय वह ट्रेन से उतरने के बाद बाइक से अपने घर आ रहा था। पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय