Sunday, May 5, 2024

यह चुनाव मात्र वोट की नहीं, धर्म और अधर्म की लडाई हैः स्मृति ईरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीहोर/भोपाल। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मध्यप्रदेश में गरीब कल्याण और अंत्योदय के संकल्प के साथ भाजपा काम कर रही है। मप्र में घर की बेटी को लक्ष्मी के रूप में शासकीय योजना के माध्यम से पूजा है और 46 लाख से अधिक बेटियों को लखपति बनाया है। जिस पार्टी ने लाडली बहना योजना से एक करोड 31 लाख महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया है, गौरव की बात है कि उस पार्टी का नाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है। हम यह भ्रम न पालें कि आगामी समय में हम सिर्फ चुनाव लड़ने वाले हैं। यह मात्र वोट की लड़ाई नहीं, अधर्म और धर्म की लड़ाई है। यह लड़ाई उनसे है जो राम का नाम लेते हैं और कोर्ट में हलफनामा देकर राम के अस्तित्व को नकारते है।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सीहोर जिले की विधानसभाओं में पहुंची भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास सनातन धर्म का परिचय नहीं है। सनातन धर्म रानी दुर्गावती का बलिदान है, सनातन धर्म अहिल्याबाई का अभिमान है। उन्होंने कहा कि जब तक गीता का सार और गंगा की धार है। तब तक सनातन कोई समाप्त नहीं कर सकता है। उन्होंने गठबंधन का नाम इंडिया रखे जाने पर कहा कि नाम बदलने से फर्क नहीं पडता। शेर की खाल पहनने से गीदड़ शेर नहीं बनता।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को सीहोर जिले के मैना से प्रारंभ हुई। आष्टा से यात्रा का नेतृत्व केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया। यात्रा अलीपुर, किलेरमा, बेदाखेडी, कोटरी होते हुए अमलहा पहुंची। पूरे यात्रा मार्ग के दौरान बरसते पानी में जनता स्वागत के लिए आतूर थी। जगह-जगह रथ सभाओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री तोमर ने जनता से भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा। अमलाह में आयोजित जनसभा में तोमर के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। जिसके पश्चात यात्रा आष्टा रवाना हुई। आष्टा नगर में निकले रोड शो में नगरवासियों का पुष्पवर्षा कर केन्द्रीय मंत्री तोमर का भव्य स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत तोमर ने कहा कि पत्थर की मार से लोग घायल होते है, लेकिन जिस तरह नगरवासियों ने फूलों की मार मारी है, वह जनता के असीम प्रेम का प्रतीक है। यहां से यात्रा भीलखेडी जोड, खोखरी, जताखेडा होते हुए देर शाम सीहोर पहुंची। यहां केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनसभा में शामिल हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय