Thursday, September 19, 2024

प्रतापगढ़ में गाेली लगने से घायल ईट भट्ठा संचालक की अस्पताल में माैत, पुलिस के हाथ खाली

प्रतापगढ़। जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले रविवार की रात को बदमाशों ने ईट भट्ठा संचालक को गोली मार दी थी। गोली सिर में लगी थी। गंभीर हालत में उनका इलाज प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा था। शुक्रवार को सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

पर्वतपुर ग्राम के रहने वाले मोनू सिंह (35) पुत्र बच्चा सिंह ईंट-भट्टा संचालक थे। बीती चार अगस्त काे माेनू में जेठवारा थाना क्षेत्र के रामगंज गांव में स्थित अपने ईंट-भट्ठे के बरामदे में बैठे थे तभी अज्ञात बदमाशाें द्वारा उन्हें गाेली मार दी गई थी। रात साढ़े नौ बजे ईंट-भट्ठा के चौकीदार को गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी। जब वह अंदर पहुंचा चौकीदार मौके पर पहुंचा तो भट्टा संचालक काे मोनू सिंह काे घायल हालत में देख कर घबरा गया। उसने तत्काल परिजनों को सूचित किया। घायल को मेडिकल कालेज प्रतापगढ़ से प्रयागराज के लिए रेफर किया गया था, जहां आज सुबह इलाज के दौरान वाे जिंदगी की जंग हार गए। इस सूचना के

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद पहुंचने पर ईंट भट्टा संचालकाें व परिजनों के साथ शुभचिंतकाें में शाेक का माहाैल है।

एसपी ने इस घटना के खुलासे और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस टीमों का गठन किया था लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ गोली मारने वालों तक पहुंच नहीं सके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय