Saturday, May 18, 2024

घोटाले के आरोपितों से संबंंधों के बारे जनता को बताएं सीएम भूपेश: प्रधानमंत्री मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दुर्ग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दुर्ग में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि जो कहती है, वो करके रहती है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लोगों के सपनों को सच बनाने वाला संकल्प पत्र शुक्रवार को जारी किया है। इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की महिलाओं, युवाओं और किसानों को सर्वाधिक प्राथमिकता दी गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के मुकाबले कांग्रेस के झूठ का पुलिंदा है। भ्रष्टाचार कर तिजोरियां भरना, अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना कांग्रेस की प्राथमिकता है। पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यही किया। आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है -अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि देश का गरीब, गरीबी हटाओ के नारे सुनकर थक चुका था। कांग्रेस गरीब को सिर्फ वोट समझती है। उसे गरीबों का दर्द समझ नहीं आता है। 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने गरीब कल्याण को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बनाया। हमने गरीबी के खात्मे के लिए कई योजनाएं बनाईं। मोदी के लिए देश में एक ही जाति है ‘गरीब।’ जो गरीब है मोदी उसका सेवक, बेटा और भाई है।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। दो दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कह रहे हैं कि यह पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस के नेता अपना घर भर रहे हैं। यहां की सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपितों के साथ उनके क्या संबंध हैं। आखिर यह पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं।

मोदी ने कहा कि जिन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा। छत्तीसगढ़ की भ्रष्ट सरकार ने एक के बाद एक घोटाले करके आपका विश्वास को तोड़ा है। पीएससी और महादेव एप घोटाला तो चर्चा में है, कांग्रेस सरकार के रिपोर्ट कार्ड में घोटालों की कमी नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय