Friday, May 3, 2024

मुजफ्फरनगर पुलिस से लेकर एटीएस देवबंद को सौंपी टाइमर बम मामले की जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। देशभर में चर्चाओं में रहे मुजफ्फरनगर में टाइमर बम बरामद के मामले की जांच शासन ने मुजफ्फरनगर पुलिस से लेकर एटीएस देवबंद को सौंप दी है। अब बाकी की जांच पड़ताल और चार्जशीट लगाने की कार्रवाई एटीएस टीम करेगी। मुकदमे से संबंधित सभी पत्रावली एटीएस को सौंप दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

16 फरवरी को एसटीएफ की मेरठ टीम ने शहर कोतवाली के मिमलाना रोड निवासी जावेद पुत्र जरीफ को काली नदी पुल के पास से चार टाइमर बोतल बम के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने टीम को बताया था कि उसने यह बम जनपद शामली के गांव बंतीखेड़ा की मूल निवासी तंत्र विद्या का काम करने वाली इमराना पत्नी आजाद के कहने पर बनाए थे। इमराना वर्तमान में शहर की प्रेमपुरी में परिवार सहित रहती है। उसने एडवांस में दस हजार रुपये दिए थे। बाकी के 40 हजार रुपये बाद में देना तय किया था। एसटीएफ ने इमराना को भी गिरफ्तार कर पूछताछ की थी। दोनों से एनआईए व आईबी की टीम ने भी आकर शहर कोतवाली में तीन दिन तक पूछताछ की थी।

 

 

पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया था। शहर कोतवाली पुलिस ने जावेद को रिमांड पर भी लेकर पूछताछ की थी, लेकिन पुलिस जावेद व इमराना से कुछ भी महत्वपूर्ण जानकारी नहीं प्राप्त कर सकी थी। इस मामले की जांच शहर कोतवाली पुलिस कर रही थी। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शासन ने यह मामला देवबंद एटीएस इकाई को ट्रांसफर कर दिया है। अब देवबंद एटीएस इस मामले में जांच कर चार्जशीट दाखिल करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय