Saturday, May 4, 2024

पिता-पुत्र ने मांगी थी आभूषण कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी, क्राइम शो देखकर आया था आइडिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने एक पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक आभूषण कारोबारी के दुकान में पत्र भेजकर 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। पत्र में उन्होंने लिखा था कि अगर कारोबारी ने पैसे नहीं दिए तो उनकी पत्नी और बेटे को मार दिया जायेगा।

पुलिस ने जानकारी दी है कि पिता 8 से 9 साल पहले आभूषण कारोबारी की दुकान में काम करता था। आभूषण कारोबारी ने मंदी के चलते उसे काम से निकाल दिया था। पुलिस ने बताया है कि इन्हें ‘सीआईडी’ नाम का क्राइम शो देखकर अपराध करने का आइडिया आया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र में एक बड़े आभूषण कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अनपढ़ है और उसने अपने बेटे से रंगदारी का लेटर लिखवाया था।

गाजियाबाद में डीसीपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल को थाना सिहानी गेट के रहने वाले राजेश गोयल के पास 2 करोड़ रुपए की रंगदारी का खत आया था। जिसमें लिखा था कि अगर रंगदारी नहीं दी गई तो उनको और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने आलमगीर और दानिश को गिरफ्तार किया है। दोनों पिता पुत्र हैं।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले राजेश गोयल के यहां पेंट फैक्ट्री में काम करता था। उसे मंदी के कारण 2019 में निकाल दिया गया था। आलमगीर पर मकान के लोन का करीब 90,000 बकाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। सीसीटीवी और अन्य साधनों से पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय