Wednesday, July 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, 3 महिलाओं समेत 4 को लिया हिरासत में , दूसरे को लूटने की योजना में फंसे

खतौली। रतनपुरी पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित चार को गिरफ्तार करके जेल रवाना किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों से लूटे गए आभूषण बरामद करने का दावा किया है।

रतनपुरी प्रभारी निरीक्षक पकंज राय ने जानकारी देते हुए बताया कि रतनपुरी थाने के गांव समोली निवासी जगपाल पुत्र बलजीत ने 29 जून को थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसकी मुलाकात सोनू नाम के युवक से हुई थी, जिससे उसने अपने पुत्र विकास की शादी अच्छी जगह कराने की बात की थी। इस पर सोनू ने जगपाल को विकास की शादी अच्छी लड़की से कराने का वादा किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद सोनू ने अपने गिरोह के साथियों को विकास की शादी कराने की बात बताई, तो सभी ने विकास को लूटने की योजना बनानी शुरू कर दी और कुछ दिन बाद विकास की शादी का कार्यक्रम तय कर पल्लवी पुत्री रोहताश निवासी नगीना जनपद बिजनौर से करा दी गयी। इस दौरान पहली रात में ही दुल्हन विकास के परिजनों के सोने के बाद उसके घर में रखे सोने चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गयी थी। इसके बाद पुलिस ने पीडि़त की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गिरोह की तलाश शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर पकंज राय ने बताया कि  विगत रात्रि फिर से लुटेरी दुल्हन गिरोह किसी अन्य को शिकार बनाने जा रहा था। मगर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नेशनल हाइवे स्थित ओल्ड राय होटल गांव रायपुर नंगली के समीप से सभी आरोपियों को छापेमारी कर हिरासत में ले लिया और रतनपुरी थाने ले आई जहाँ  पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक सोनू ने बताया कि वो जनपद बिजनोर के कस्बा नजीबाबाद में रहकर मेहनत मजदूरी करता है, जहां उसकी मुलाकात पूनम पत्नी राजेन्द्र से हुई थी।

पूनम ने सोनू को अच्छे पैसे कमाने के लिये लोगों की शादी कराकर उन्हें लूटने की योजना बताई थी, जिसमें दुल्हन पहली रात में ही दूल्हे के घर से सारा सामान लूटकर ले जाती है, जिसे हम सब हिस्सों में बांटते है। सोनू ने पुलिस को बताया कि समोली निवासी विकास पुत्र जगपाल को भी हमने ही शादी कराकर लूटा  था।

वही पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपियों से दो अंगूठी, एक मंगल सूत्र, एक सोने की चेन के साथ कपड़ो से भरा थैला भी बरामद किया है। पुलिस ने हिरासत में लिये सोनू पुत्र रघुनाथ निवासी बुढाना, गीता पत्नी राजपाल नगीना जनपद बिजनौर, पल्लवी पुत्री रोहताश निवासी नगीना, पूनम पत्नी राजेन्द्र निवासी नजीबाबाद जनपद बिजनौर से कड़ी पूछताछ करने के बाद उनका चालान कर दिया है और गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय