Thursday, October 10, 2024

मेरठ में कार और बाइक की टक्कर में भाई और दो बहनों की दर्दनाक मौत

मेरठ। सड़क हादसे में भाई और दो बहनों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में हुआ। जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई और बहनों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। बाइक गिरने से भाई और दो बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक और दो बहनों को साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही परिवार के थे और किठौर के रहने वाले थे। तीनों भाई बहन बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहे थे। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किठौर थाना क्षेत्र के खंद्रावली गांव, उस्मान कॉलोनी के रहने वाले मोहम्मद नोमान का बेटा सैफ अपनी दो बहनों निदा परवीन और नेहा परवीन के साथ परीक्षितगढ़ एक रिश्तेदारी में गया था।

आज गुरुवार को तीनों बाइक से वापस लौट रहे थे। जब तीनों भाई बहन खन्द्रावली-पसवाड़ा मार्ग पर पर पहुंचे तो एक अज्ञात कार चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों भाई-बहनों की मौके पर मौत हो गई। परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अज्ञात कार चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय