Sunday, May 19, 2024

नोएडा में शादी समारोह में मारपीट कर जीजा की तोड़ी टांग, थाने पहुंचा मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। साली की लड़की की शादी समारोह में शामिल होने आये एक व्यक्ति के पत्नी के भाइयों ने मारपीट कर उसकी टांग तोड़ दी। टांग की उपचार करने के बाद व्यक्ति ने तीन माह बाद थाने में पत्नी के दो भाइयों सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि राजीव दत्त निवासी गाजियाबाद ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि वह 6 फरवरी वर्ष 2023 को अपनी साली की लड़की की शादी में उपस्थित होने के लिए सेक्टर-31 स्थित एक होटल आया था। उनके साथ उनकी पत्नी और दो जुड़वा बच्चे भी थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजीव का आरोप है कि जैसे ही वह शादी स्थल पर पहुंचा उसके साले अवधेश शर्मा और दिनेश शर्मा तथा दोनों के बेटे विनय शर्मा और शोभित शर्मा ने उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी, बहस करते हुए धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, तथा लोहे की रॉड से उनके ऊपर हमला कर दिया। इस घटना में उसे गंभीर चोट आई।

उपचार के लिए उसे वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। उसके पैर की हड्डी टूट गई थी, उसका मैक्स अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ठीक होने के बाद थाने पहुंचा तथा उसने उक्त घटना की पुलिस से शिकायत की। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय