Friday, May 10, 2024

कर्नाटक गाली देने वालों को माफ नहीं करेगा, ‘जय बजरंग बली’ का नारा लगाएगा और भाजपा को वोट देगा : पीएम मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कर्नाटक के मतदाताओं से ‘अपशब्द कहने वालों’ को दंडित करने की अपील की है। पीएम मोदी ने उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला के हट्टीकेरी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, कर्नाटक गालियां देने वालों को ऐसे ही नहीं छोड़ेगा। क्या आप उन्हें सजा देंगे? ‘जय बजरंग बली’ का नारा लगाएं और पोलिंग बूथों पर भाजपा के लिए बटन दबाएं। पीएम मोदी ने कहा, हमारे पास राज्य के विकास के लिए एक ²ष्टिकोण है। कांग्रेस ने लोगों का विश्वास खो दिया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस के एक शीर्ष नेता जो पीएम भी रह चुके थे, उन्होंने कहा था कि जारी किए गए प्रत्येक 1 रुपये के लिए केवल 15 पैसे ही गांवों में पहुंचते हैं। उस समय किसी ने विवाद नहीं किया और बयान वापस ले लिया। कहां गए 85 पैसे? कौन सा हाथ है जो 85 पैसे ले गया?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस कर्नाटक के हर प्रोजेक्ट में 85 पैसे खाने को तैयार है। भाजपा के लिए, देश पहले है और कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार पहले है। कांग्रेस के लंबे शासन में, एक परिवार ने भारत पर शासन किया और इसने केवल अपने परिवार के विकास को सुनिश्चित किया। कांग्रेस पार्टी फर्जी लाभार्थी घोटाले के सबसे बड़े घोटाले में शामिल थी।

करोड़ों लोगों के नाम कागज पर लिखे गए। वे पैदा भी नहीं हुए थे। कुल लाभार्थियों की संख्या कर्नाटक की आबादी से अधिक है। राशन के लिए 4.20 करोड़ फर्जी नाम, गैस सब्सिडी के लिए कागज पर 4 करोड़ फर्जी नाम, महिला कल्याण योजनाओं का लाभ हड़पने के लिए एक करोड़ फर्जी नाम और छात्र छात्रवृत्ति के लिए 30 लाख फर्जी नाम दिए गए।

पीएम मोदी ने कहा कि करीब 10 करोड़ फर्जी नाम सरकार में शामिल किए गए। जो भी सरकार आई, साल दर साल सिस्टम बरकरार रहा। मैंने भ्रष्ट सिस्टम को खत्म किया और गरीबों के 3.75 लाख करोड़ रुपये बचाए।

बी.एस. येदियुरप्पा और बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के पास साढ़े तीन साल का बहुत कम समय था। उनका काफी समय कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन द्वारा पैदा की गई गंदगी को साफ करने में चला गया।

पीएम ने कहा कि जो एफडीआई 30,000 करोड़ रुपये हुआ करता था, वह अब भाजपा के शासन में 90,000 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। अगर कोविड के दौरान भाजपा नहीं होती तो क्या होता कोई नहीं जानता?

पीएम मोदी ने आगे कहा कि क्या आपने देखा है कि कोरोना महामारी के दौरान केरल और महाराष्ट्र राज्यों में क्या हुआ?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय