Sunday, September 29, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में बड़ी घटना,शिवमूर्ति के पुजारी के बेटे का अपहरण,मुक़दमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। जिले की हृदय स्थली कहीं जाने वाले शिव मूर्ति मंदिर के पुजारी के बेटे का अपहरण हो गया है। एसएसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू कर दी है। अपहृत किशोर कक्षा 9 का छात्र है और शुक्रवार शाम 4:00 बजे से गायब है।

शिव चौक स्थित मंदिर के पुजारी पंडित रमेश चंद पांडे निवासी बंजारन शहर कोतवाली मुजफ्फरनगर मूल रूप से उत्तराखंड के निवासी हैं। रमेश चंद बरसों से शिव मूर्ति मंदिर पर पुजारी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि उनका बेटा 14 वर्षीय अक्षय पांडे सरस्वती विद्या मंदिर केशवपुरी में कक्षा 9 का छात्र है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 4:00 बजे अक्षय पांडे घर से कहीं गया था। लेकिन काफी देर होने के बावजूद वापस नहीं लौटा। उन्होंने आशंका जताई कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। मामले की तहरीर शहर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद उन्होंने एसएसपी को फोन कर घटना से अवगत कराया।

पंडित रमेश चंद पांडे ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने बेटे अक्षय पांडेय के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अनजान नंबर से आया था फोन

पंडित रमेश चंद पांडे ने बताया कि एक अज्ञात नंबर से उनके पास फोन आया था। बातचीत हुई लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी। अब नंबर बंद आ रहा है। कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अक्षय पांडे का सुराग लगाने के प्रयास में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय