Sunday, May 12, 2024

प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद में भाई ने किया भाई का मर्डर,एक महीने पहले की अहमदाबाद से मजदूरी कर लौटा था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़। धमोत्तर थाना क्षेत्र के गढ़वेला गांव में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति के भाई और भतीजे ने उसकी हत्या कर दी। दोनों ने लाठी-डंडे से इतना मारा कि युवक की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने इस मामले में पुलिस थाने पहुंच कर दोनों के खिलाफ शिकायत दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धमोत्तर थाना अधिकारी हिम्मत बुनकर ने बताया कि गढ़वेला गांव में कारूलाल के दो बेटे नानका (25), अंबालाल (32) और पोते हीरालाल (24) के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। बुधवार देर शाम भी तीनों के बीच जमीनी विवाद में गाली गलौच हुई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि नानका और हीरालाल ने लाठी-डंडों से अंबालाल को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

अंबालाल की पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने अंबालाल को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अंबालाल ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने जिला चिकित्सालय से मृतक अंबालाल का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। अंबालाल की पत्नी मंजू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी।

 

अंबालाल और उसकी पत्नी खेती-बाड़ी मजदूरी कर अपने घर परिवार का जीवन यापन करते थे। एक महीने पहले ही अंबालाल अहमदाबाद से मजदूरी कर के घर लौटा था। अंबालाल के दो छोटे बच्चे हैं, अंबालाल की मौत के बाद घर परिवार में मातम पसर गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय