Friday, October 25, 2024

जन्मदिन मनाने के बाद बीएससी के छात्र ने गोली मारकर की आत्महत्या

इटावा। जनपद में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत झींगूपुर गांव में जन्मदिन मनाने के बाद बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने बुधवार की रात पहले तो परिजनों के साथ अपना जन्मदिन मनाया, फिर अपने कमरे में जाकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक छात्र अभिषेक यादव की बुआ कमला देवी ने बताया कि उनका भतीजा अभिषेक यादव मैनपुरी जनपद के थाना एलाऊ क्षेत्र के नवादा का रहने वाला था और उनके यहां झिंगुपुर गांव में पिछले दस वर्षो से रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था। उन्होंने बताया कि वह वर्तमान में हैंवरा स्थित चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज से बीएससी कर रहा था। बीते बुधवार को उसका जन्मदिन था जो कि उसने अपने दोस्तों के साथ मनाने बाद घर पर स्वजनों के साथ मनाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमे वह खुश दिखाई दे रहा था और घर में भी जन्मदिन की पार्टी रात बारह बजे तक चली थी। इसके बाद फूफा राकेश बुआ कमला देवी और उनका पुत्र राहुल अपने अलग घर के कमरों में जाकर सो गए थे और अभिषेक भी घर के अंदर कमरे में सोने की बात कहकर चला गया था।

रात को ही कुछ समय बाद गोली चलने को आवाज सुनाई दी तो फूफा राकेश जगे और घर के अंदर गए और कमरे जाकर देखा तो अभिषेक खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा था मौके पर एक तमंचा भी पड़ा हुआ था ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत झींगुपुर गांव में 22 वर्षीय बीएससी के छात्र ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से एक तमंचा भी पुलिस को बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय