Sunday, September 8, 2024

विकास के नए आयाम स्थापित करेगा बजट, बिना सोचे-समझे बात करना कांग्रेस की आदत- विश्वास कैलाश सारंग

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार में सहकारिता, खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कांग्रेस द्वारा बजट की आलोचना करने पर कहा कि विपक्षी पार्टी बिना सोचे-समझे बात कर रही है। विश्वास कैलाश सारंग ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “कांग्रेस को बिना सोचे-समझे बात करने की आदत है, बजट की गंभीरता क्या होती है? मोदी सरकार का बजट देश के कल्याण के लिए है, जो विकास के मोर्चे पर नया आयाम विकसित करेगा।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

नागर सिंह चौहान के मामले पर मंत्री विश्वास ने कहा, “वह मामला पटाक्षेप हो चुका है। नागर सिंह चौहान हमारे कार्यकर्ता हैं। कांग्रेस इस मामले पर केवल राजनीति करना चाह रही है। जबरदस्ती का मुद्दा बनाना कांग्रेस की आदत है। गुना मामले पर प्रशासन, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। आरोपी जेल गए हैं, उन पर धाराएं लगी हैं। मध्य प्रदेश में ऐसी घटनाओं को कभी संरक्षण नहीं मिलेगा।” बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 29 सांसद देने के बावजूद मध्य प्रदेश के साथ छल हुआ है।

 

 

यह शर्मनाक है कि यहां के मुख्यमंत्री मोहन यादव के अलावा शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे केंद्रीय मंत्री भी मध्य प्रदेश की रक्षा नहीं कर सके। जीतू पटवारी ने यह भी कहा था कि भाजपा के शासन में आदिवासियों पर कुठाराघात जारी है। आदिवासियों ने भाजपा को भरपूर समर्थन दिया, लेकिन उनके साथ दोयम दर्जे का बर्ताव किया जाता है। भाजपा मध्य प्रदेश की बहनों की भावनाओं के साथ भी खेलकर राजनीति करना चाहती है। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव को चार्वाक का सबसे बड़ा भक्त बताते हुए कहा कि मोहन यादव को कर्ज लेने की आदत पड़ गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय