Friday, April 26, 2024

बुढ़ाना ब्लॉक प्रमुख पाल्लो देवी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, सभी मामलों में मिली क्लीनचिट, समिति को भी किया खत्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।  बुढ़ाना ब्लॉक प्रमुख पाल्लो देवी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से आज बड़ी राहत मिल गई है। जनपद में राष्ट्रीय लोकदल के कोटे से विजयी रही एकमात्र ब्लाक प्रमुख पाल्लो देवी को सभी मामलों में हाईकोर्ट से क्लीनचिट मिल गई है।हाईकोर्ट ने जिला प्रशासन द्वारा गठित की हुई समिति को भी खत्म कर दिया है।

पूर्व ब्लाक प्रमुख विनोद मलिक ने बताया कि हाईकोर्ट ने इस मामले में आज अपना फैसला सुना दिया है, लेकिन अभी तक फैसले की कापी उनके हाथ में नहीं आई है। ब्लाक प्रमुख पाल्लो देवी के पुत्र विनोद मलिक ने बताया कि वे  फिलहाल इलाहाबाद में ही है और आज देर रात तक फैसले की कापी नेट पर अपलोड हो जाएगी, जिससे कल सुबह फैसले की कापी के बाद मीडिया को विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ब्लॉक प्रमुख की बहाली की सूचना पर सपा-रालोद ने खुशियां मनाई

ब्लॉक प्रमुख की बहाली की सूचना पर सपा-रालोद ने खुशियां मनाई। सपा नेता सुबोध त्यागी के आवास पर सपा-रालोद नेताओं ने खुशी मनाते हुए मिठाई खिलाकर एक दूसरे का स्वागत किया।

रालोद नेता बालकिशोर त्यागी ने बताया कि हाईकोर्ट ने शासन द्वारा ब्लॉक प्रमुख पर की गई कार्रवाई को निरस्त कर दिया है। कोर्ट के माध्यम से उन्हें बड़ी जीत मिली हैं।

उन्होंने बताया कि ब्लॉक प्रमुख पुत्र रालोद नेता विनोद मलिक जल्द ही बुढ़ाना पहुंचकर सारे मामले की विस्तारपूर्वक जानकारी देंगे।

इस दौरान सपा नेता सुबोध त्यागी, रालोद नेता बालकिशोर त्यागी, संयम पंवार, सुरेंद्र सहरावत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय